25
October

राज बब्बर ने यूपी प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

Written by 
Published in Entertainment

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, देर रात तक यह पुष्ट नहीं हो सका कि पार्टी हाईकमान ने उनका इस्तीफा स्वीकार किया या नहीं।

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार, राज बब्बर ने करीब दो महीने पहले ही प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी छोड़ने की इच्छा जता दी थी। इसके बजाय वो स्टार प्रचारक की भूमिका में ही रहना चाहते हैं, ताकि पूरे देश में जाकर पार्टी के पक्ष में प्रचार कर सकें। पार्टी हाईकमान भी उनके इस प्रस्ताव से सहमत है, पर राज बब्बर को अगला निर्णय होने तक पद पर बने रहने का आदेश दिया गया था।

पार्टी के भरोसेमंद सूत्रों ने बताया कि राज बब्बर ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। चूंकि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सपा से गठबंधन होना करीब-करीब तय है। ऐसे में माना जा रहा है कि सपा से पुरानी अदावतों के चलते राज बब्बर इस गठबंधन के लिए बहुत मुफीद साबित नहीं होंगे।

पार्टी सूत्रों की मानें तो कांग्रेस ने अध्यक्ष पद पर किसी ब्राह्मण नेता पर दांव लगाना तय कर लिया है। इसके लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का नाम भी चर्चा में है। हालांकि, पूर्व सांसद राजेश मिश्रा और राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी के नामों की भी चर्चा है।

 

Read 253 times Last modified on Wednesday, 21 March 2018 19:54
Rate this item
(1 Vote)
Super User

Aliquam erat volutpat. Proin euismod laoreet feugiat. In pharetra nulla ut ipsum sodales non tempus quam condimentum. Duis consequat sollicitudin sapien, sit amet ultricies est elementum ac. Aliquam erat volutpat. Phasellus in mollis augue.

Website: www.youjoomla.com

1 comment

  • Comment Link Michael Michael 21 December 2013

    Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Donec tincidunt arcu ut lacus tristique sagittis. Duis dapibus adipiscing arcu, ac congue odio molestie nec.

    Report

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.